सोमवार, 11 अप्रैल 2011

ब्लॉग अनुसरण करने वाले मित्रों का हार्दिक स्वागत एवं तहेदिल से धन्यवाद / राजेश कश्यप

मेरे  सभी आदरणीय ब्लॉग  अनुसरणकर्ता मित्रों !
मैं आपका तहेदिल से अत्यन्त आभार व्यक्त करता हूँ कि आपने अपना कीमती समय दिया और ब्लॉग का अनुसरण किया। आप समय निकालकर अपनी प्रतिक्रिया एवं सुझाव भी देते हैं, इसके लिए आपको सादर नमन। मेरे एक अनुसरणकर्ता मित्र श्री हरजीत कश्यप का मैं विशेष धन्यवाद व्यक्त करता हूँ कि उन्होंने सबसे अधिक अपनी अत्यन्त ज्ञानवद्र्धक टिप्पणियां, अनमोल सुझाव और अनूठी जानकारियां ब्लॉग्स पर अंकित की हैं।

१० अप्रैल, २०११ तक मेरे ब्लॉग अनुसरणकर्ता मित्र हैं :



आपका एक बार फिर ब्लॉग अनुसरण करने और अपनी अनमोल प्रतिक्रिया देने के लिए अत्यन्त धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूँ। इसके साथ ही मैं आपसे नम्र निवेदन करना चाहता हूँ कि कृपया अपना पूरा पता भी ब्लॉग्स पर अंकित करने का कष्ट करें, ताकि भविष्य में समाज द्वारा आयोजित किए जाने वाले किसी शानदार समारोह में आपको विशेष तौरपर मान-सम्मान के लिए सादर आमंत्रित करने में सुविधा हो सके। एक फिर आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।

मुझे बड़ा गर्व एवं खुशी है कि आपके इस ब्लॉग को १० अपै्रल, २०११ की दोपहर तक भारत के १०२६ लोगों सहित दुनिया के अन्य देशों संयुक्त राज्य अमेरिका के २९, कनाडा के ७, ब्रिटेन के ५, रूस के ४, जापान के ३, संयुक्त अमीरात के २, जर्मनी के २, हंगरी के २ और कतर के दो लोगों ने भी पढ़ा है। मैं अपने देश एवं विदेश के सभी मित्रों का बहुत-बहुत धन्यवादी हूँ। शुक्रिया मेहरबानी।