बुधवार, 7 दिसंबर 2011


सादर अपील 

प्यारे भाईयो और बहनों,
सादर नमस्कार।

बेहद दुःख का विषय है कि करनाल जिले के निवासी एवं कश्यप समाज के कर्मठ सेवक श्री मेघराज कश्यप जी का गत दिनों आकस्मिक निधन हो गया। उन्होंने अपना पूरा जीवन कश्यप समाज के हित में लगा दिया। वे बड़े ही नेकदिल और भले इंसान थे। हम सब उनकी आत्मिक शांति के लिए परमपिता से कामना करते हैं कि वे उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिवार व उनके सगे-संबंधियों को यह दुःख सहन करने की ताकत दें।
इसके साथ ही बेहद अफसोस एवं हार्दिक संवेदना का विषय है कि श्री मेघराज के निधन के बाद उनका परिवार असहाय हो गया है। उनका परिवार अति दरिद्रता की दलदल में फंस चुका है। उनके सुपुत्र श्री प्रवीण कश्यप ने हरियाणा कश्यप राजपूत धर्मषाला, कुरूक्षेत्र की बैठक में गत 4 दिसम्बर, 2011 को आकर दयनीय पारिवारिक स्थिति से अवगत करवाया और बताया कि उनके पास न तो खाने के लिए अनाज है, न पहनने को कपड़े हैं और न रहने के लिए मकान है। 
बैठक में समाज के गणमान्य लोगांे और शीर्ष नेताओं ने दिवंगत मेघराज के परिवार की सामूहिक आर्थिक सहायता देने का निर्णय लिया है। इसके लिए प्रत्येक व्यक्ति से सादर अपील जारी की जाती है कि प्रत्येक व्यक्ति अपनी क्षमता के अनुसार आर्थिक सहयोग देकर पुण्य प्राप्त करें और अपनी तरफ से दिवंगत आत्मा को सच्ची श्रद्धांजलि प्रदान करें।
आप अपनी क्षमता के अनुसार निम्नलिखित लोगों को बीस दिन के अन्दर निम्नलिखित व्यक्तियों को सहायता राशि जमा करवाने का कष्ट करें:
1. श्री देशराज कश्यप, प्रदेशाध्यक्ष (मोबाईल नं. 09416037392)
2. श्री सुन्दर सिंह कश्यप, कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष (मोबाईल नं. 09354199651)
3. श्री जयराम कश्यप, प्रदेशाध्यक्ष (मोबाईल नं. 09896252795)
4. श्री राजेश कश्यप कश्यप, प्रधान, जिला रोहतक (मोबाईल नं. 09416629889)

इनके अलावा आप किसी भी जिला प्रधान, सचिव अथवा खंजांची को भी अपनी सहायकता राशि जमा करवा सकते हैं। लेकिन, उसकी सूचना उपर्युक्त किसी भी एक शीर्ष पदाधिकारी को जरूर दें। जिला पदाधिकारी जमा राशि को उपर्युक्त किसी भी पदाधिकारी को जमा करवाने का कष्ट करें।

कोई टिप्पणी नहीं: