सोमवार, 11 जनवरी 2016

विजेता उम्मीदवारों को ढ़ेरों-ढ़ेरों हार्दिक बधाईयाँ और शुभकामनाएं

विजेता उम्मीदवारों को ढ़ेरों-ढ़ेरों हार्दिक बधाईयाँ और शुभकामनाएं
*********************
हरियाणा पंचायतीराज चुनावों के पहले चरण में  कश्यप समाज के जो उम्मीदवार सरपंच और पंच के रूप में विजयी हुए हैं, उन्हें ढ़ेरों-ढ़ेरों हार्दिक बधाईयाँ और शुभकामनाएं।
अपने कश्यप समाज के उन मित्रों का तहेदिल से आभार और धन्यवाद, जिन्होंने अपने कश्यप समाज के उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए तन-मन और धन से सहयोग किया।
जो लोग किसी कारणवश हार गए हैं, वे बिल्कुल भी निराश न हों। वे अपने मतदाताओं का सादर आभार एवं धन्यवाद व्यक्त करें। यह कोई आखिरी चुनाव नहीं हैं। भविष्य में कई बेहतरीन अवसर उनके लिए आयेंगे। समाज में अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखें। जो कमियां सामने आई हैं, एकजूट होकर उन कमियों पर आत्म-मन्थन करें और उन्हें दूर करने का हरसंभव प्रयास करें।
समाज के सभी आदरणीय मित्रों से नम्र निवेदन है कि वे दूसरे और तीसरे चरणों में भी समाज के सभी लोग एकजुट होकर चुनाव लडें व लड़वाएं और अपने कश्यप समाज को आगे बढ़ाएं। दूसरे और तीसरे चरण के चुनावों के अपने सभी उम्मीदवारों की कामयाबी के लिए अग्रिम बधाईयां और शुभकामनाएं हैं।
हाथ जोड़कर प्रार्थना है कि कृपया किसी भी सूरत में सामाजिक भाईचारे को कदापि न बिगड़ने दें। सामाजिक भाईचारा बनाये रखना हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।
-राजेश कश्यप ‘टिटौली’ रोहतक,
प्रदेश मीडिया प्रभारी, प्रवक्ता एवं सूचना अधिकारी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184)
मोबाईल नं.: 9416629889

💐💐💐💐💐💐💐💐💐👏👏👏👏👏👏👏👏👏💐💐💐💐💐💐💐💐💐

कोई टिप्पणी नहीं: