सोमवार, 19 सितंबर 2016

सेल्फी विशिष्ट समाजसेवियों के साथ

सेल्फी विशिष्ट समाजसेवियों के साथ
एक सेल्फी वरिष्ठ समाजसेवी श्री बलबीर कश्यप जी के साथ राजेश कश्यप ‘टिटौली’
गत 18 सितम्बर, 2016 को कैथल में हुई समाजसेवियों की बैठक में समाज के वरिष्ठ समाजसेवी आदरणीय श्री बलबीर कश्यप जी से मुलाकात हुई। वे कैथल डाईट में प्रिन्सीपल के पद पर सेवारत हैं और समाज की उन्नति एवं विकास के लिए अहम योगदान दे रहे हैं। उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि यदि कोई युवा उनसे कैरियर से संबंधित कोई सहयोग अथवा सलाह लेना चाहता है तो उनसे सीधे सम्पर्क कर सकता है। हमें ऐसे समाजसेवियों पर बेहद गर्व है। ऐसे विशिष्ट समाजसेवी के साथ एक सेल्फी तो बनती ही थी। वो सेल्फी आपके साथ सांझा करते हुए अति हर्ष हो रहा है। 

एक सेल्फी युवा समाजसेवी श्री ईशम सिंह कश्यप जी के साथ राजेश कश्यप ‘टिटौली’
गत 18 सितम्बर, 2016 को कैथल में हुई समाजसेवियों की बैठक में समाज के युवा समाजसेवी आदरणीय श्री ईशम सिंह कश्यप जी से मुलाकात हुई। वे कैथल जिले के गोध गाँव के नवनिर्वाचित सरपंच हैं। वे समाज के सर्वांगीण विकास में अहम भागीदारी कर रहे हैं। उनकी इच्छा है कि हमारा समाज उन्नति के शिखर पर पहुंचे। उनके सामाजिक योगदान व विचारों की जितनी प्रशंसा की जाए, उतना कम है। हमें ऐसे समाजसेवी पर बेहद गर्व है। इस युवा विशिष्ट समाजसेवी के साथ एक सेल्फी तो बनती ही थी। वो सेल्फी आपके साथ सांझा करते हुए अति हर्ष हो रहा है। 

एक सेल्फी युवा समाजसेवी श्री सतीश कश्यप जी के साथ राजेशकश्यप ‘टिटौली’
गत 18 सितम्बर, 2016 को कैथल में हुई समाजसेवियों की बैठक में समाज के युवा समाजसेवी आदरणीय श्री सतीश कश्यप जी से मुलाकात हुई। वे अपने गाँव के सरपंच बनते-बनते रह गए। उन्होंने चुनावों के दौरान विपक्षी को कड़ी टक्कर दी। समाजसेवा में वे हमेशा आगे रहते हैं। समाज की मिटिंगों में वे बढ़चढ़कर भागीदारी करते है। वे समाज के विकास में हर सहयोग देने के लिए तैयार रहते हैं। हमें ऐसे समाजसेवी पर बेहद गर्व है। इस होनहार और उत्साही युवा विशिष्ट समाजसेवी के साथ एक सेल्फी तो बनती ही थी। वो सेल्फी आपके साथ सांझा करते हुए अति हर्ष हो रहा है। 

एक सेल्फी युवा समाजसेवी श्री रामफल कश्यप जी के साथ राजेश कश्यप ‘टिटौली’
गत 18 सितम्बर, 2016 को कैथल में हुई समाजसेवियों की बैठक में समाज के युवा समाजसेवी आदरणीय श्री रामफल कश्यप जी से मुलाकात हुई। वे अपने गाँव के सरपंच रह चुके हैं और गुहला के हल्का प्रधान हैं। समाज की उन्नति एवं विकास की कसक उनमें देखते ही बनती है। वे तन-मन-धन से समाज की सेवा में निःस्वार्थ भाव से जुटे हुए हैं। उनकी समाज के प्रति निष्ठा व सेवाभावना को देखकर बेहद खुशी एवं प्रेरणा मिलती है। हमें ऐसे समाजसेवी पर बेहद गर्व है। इस होनहार और उत्साही युवा विशिष्ट समाजसेवी के साथ एक सेल्फी तो बनती ही थी। वो सेल्फी आपके साथ सांझा करते हुए अति हर्ष हो रहा है। 
सादर...
राजेश कश्यप ‘टिटौली’




कोई टिप्पणी नहीं: