मंगलवार, 11 अप्रैल 2017

16 अप्रैल, 2017 (रविवार) विशेष बैठक बारे सूचना एवं सादर आमंत्रण

16 अप्रैल, 2017 (रविवार) विशेष बैठक बारे सूचना एवं सादर आमंत्रण
*******
आदरणीय कश्यप भाईयो एवं बहनों! आपको सादर सूचित किया जाता है कि आगामी 16 अप्रैल, 2017 (रविवार) को प्रातः 11ः00 बजे हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184) की एक विशेष बैठक कश्यप राजपूत धर्मशाला, कुरूक्षेत्र के पावन प्रांगण में होगी। इस बैठक में निम्नलिखित मुद्दे प्रस्तावित हैं:
1. सभा एवं धर्मशाला की प्रगति-रिपोर्ट समाज के सामने रखना एवं उन पर खुला विचार-विमर्श करना। इसके अलावा नए प्रस्तावों पर चर्चा करना एवं आवश्यक निर्णय लेना।
2. हरियाणा प्रदेश में परंपरागत रूप से प्रतिवर्ष 24 मई को मनाई जाने वाली ‘सृष्टि सृजक: महर्षि कश्यप जयन्ती’ की तैयारियों बारे जायजा लेना।
3. समाज से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करना।
4. ‘मुख्य प्रशासनिक कमेटी’ के सदस्यों की विशेष बैठक।
5. ‘कार्यकारी जिला प्रधान’ से संबंधित प्रस्तावों पर समुचित निर्णय लेना।
6. समाज/सोशल मीडिया से मिले सुझावों एवं विचारों पर विचार-विमर्श करना।
*****
नोट: 
1. इस विशेष बैठक में आप सब सादर आमंत्रित हैं और आपकी उपस्थिति प्रार्थनीय है। कृपा करके सही समय पर पहुंचने का कष्ट करें। यदि आप अपने सहयोगी समाजसेवी मित्रों के साथ पधारकर बैठक की शोभा बढ़ा सकें तो बेहद खुशी होगी। 
2. इस बैठक के लिए आप अपने सुझाव अथवा विचार नीचे दिए गए वाट्सअप नंबर अथवा ईमेल से भेज सकते हैं। आपके सुझावों एवं विचारों पर गम्भीरता से विचार किया जायेगा।
3. यदि कोई समाजसेवी ‘मुख्य प्रशासनिक कमेटी’ में शामिल होकर समाज की उन्नति एवं प्रगति के सन्दर्भ में सक्रिय भागीदारी निभाना चाहता है तो वे अपना आवेदन-पत्र नीचे दिए गए वाट्सअप नंबर अथवा ईमेल से पर भेज सकते हैं अथवा बैठक में भी दे सकते हैं।
4. ‘कार्यकारी जिला प्रधान’ के लिए आवेदन/सर्वसम्मति प्रस्ताव नीचे दिए गए वाट्सअप नंबर अथवा ईमेल से भेज सकते हैं अथवा बैठक में भी दे सकते हैं। अगर संभव हुआ तो बैठक में ही चुने गए ‘कार्यकारी जिला प्रधानों’ को तुरंत प्रभाव से जिम्मेदारी दी सकती है।
5. जो भी व्यक्ति किसी भी सन्दर्भ में कोई भी आवेदन/प्रस्ताव बैठक में विचार हेतु रखना चाहते हैं, उनकीं बैठक में उपस्थिति अनिवार्य है। 
***
आदेशानुसार: 
आदरणीय श्री बलजीत सिंह मतौरिया जी, 
अध्यक्ष, मुख्य प्रशासनिक कमेटी, 
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184)
****
प्रेषक:
राजेश कश्यप ‘टिटौली’
प्रदेश प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी,
मुख्य प्रशासनिक कमेटी, 
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184)
मोबाईल/वाट्सअप नंबर: 9416629889

कोई टिप्पणी नहीं: