रविवार, 2 जुलाई 2017

4 जुलाई, 2017 की मिटिंग में आप सादर आमंत्रित हैं

4 जुलाई, 2017 की मिटिंग में आप सादर आमंत्रित हैं
**************
मित्रों! हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184) की एक महत्वपूर्ण मिटिंग दिनांक 4 जुलाई, 2017, मंगलवार प्रातः 11ः00 बजे कश्यप राजपूत धर्मशाला कुरूक्षेत्र में होने जा रही है। मिटिंग की अध्यक्षता मुख्य प्रशासनिक कमेटी के अध्यक्ष परम आदरणीय श्री बलजीत सिंह मतौरिया जी करेंगे। मिटिंग के मुख्य एजेण्डे निम्नलिखित होंगे:
1. कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184) के पंजीकरण के नवीनीकरण के सन्दर्भ में गहन-विचार विमर्श करना और किसी ठोस नतीजे पर पहुंचने के लिए समुचित ठोस निर्णय लेना।
2. पूर्व प्रधानों/पदाधिकारियों द्वारा अपरिहार्य कारणों के चलते सिवरेज का जो बिल भरा नहीं गया, उस बकाया सिवरेज बिल के भुगतान के बारे में निर्णय लेना। 
3. हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184) एवं कश्यप राजपूत धर्मशाला कुरूक्षेत्र से जुड़ी गतिविधियों एवं कार्यों की समीक्षा करना और समाज की उन्नति एवं विकास के सन्दर्भ में आने वाले सुझावों पर विचार-विमर्श करना।
अतः समाज के तमाम बुद्धिजीवियों से विनम्र निवेदन है कि वे इस मिटिंग में जरूर पहुंचना सुनिश्चित करें और समाजहित में लिए जाने वाले ठोस निर्णयों में सक्रिय भागीदारी दर्ज करवाएं। कृपया मिटिंग में समय पर उपस्थित होना सुनिश्यित करें। आप अपने सुझाव नीचे दिए गए वाट्सअप नंबर अथवा ईमेल से भी भेज सकते हैं:-
-राजेश कश्यप ‘टिटौली’
प्रदेश प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी,
मुख्य प्रशासनिक कमेटी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184)
मोबाईल/वाट्सअप नं.: 9416629889
e-mail : rajeshtitoli@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं: