शुक्रवार, 28 सितंबर 2018

कृपया अपनी राय से जरूर अवगत करवाएं...



कृपया अपनी राय से जरूर अवगत करवाएं...
***********
समाज की वर्तमान परिस्थितियों के बीच समाज के अनेक वरिष्ठ नेताओं और बुद्धिजीवी समाजसेवी मित्रों के निरन्तर भारी आग्रह/आह्वान और उनकीं भावनाओं विश्वास का मान रखते हुए मैं हरियाणा में अपने कश्यप समाज के सर्वांगीण विकास, सम्मान, जवाबदेह नेतृत्व, सामाजिक एकता एवं आपसी सामंजस्य स्थापित करने के उद्देश्य से जल्द ही एक बार फिर प्रदेश स्तर पर एक बड़ी चुनौतीपूर्ण जिम्मेदारी लेने का मन बना रहा हूँ। मुझे पूर्ण विश्वास है कि यदि हम सब मिलकर पूर्ण ईमानदारी निष्ठा के साथ अपने समाज की एकता, सामंजस्यता, उन्नति एवं विकास के लिए काम करेंगे तो निश्चित तौरपर समाज को एक नई दिशा देने में कामयाब होंगे। मुझे मालूम है कि वर्तमान परिस्थितियों में समाज के लिए किसी भी स्तर पर कोई जिम्मेदारी लेना केवल चुनौतीपूर्ण होगा, बल्कि तलवार की धार पर चलने के समान भी होगा। इसके बावजूद भी अपने समाज के विकास के लिए मैं एक बार फिर समाज की सेवा में सक्रिय रूप से समर्पित होने को तैयार हूँ। मुझे आशा ही नहीं, बल्कि पूर्ण विश्वास है कि हम सब मिलकर समाज को एक नई दिशा देने में कामयाब होंगे। मैं समाजहित में नई जिम्मेदारी को स्वीकार करने से पहले आप सबका मार्गदर्शन चाहता हूँ। कृपया अपनी राय से जरूर अवगत करवाएं।
जय महर्षि कश्यप...जय कश्यप समाज।
सादर।
-राजेश कश्यपटिटौली
Mobile/Whats App No. : 9416629889

कोई टिप्पणी नहीं: