मंगलवार, 7 जून 2011

देश में भ्रष्टाचार और मासूमों पर अत्याचार के लिए माफी मांगे सरकार : राजेश कश्यप


देश में भ्रष्टाचार और मासूमों पर अत्याचार के लिए माफी मांगे सरकार : राजेश कश्यप




‘देश में भ्रष्टाचार और मासूमों पर अत्याचार के लिए सरकार को माफी मांगनी चाहिए और भविष्य में ऐसा न हो, इसके लिए देशवासियों को भरोसा दिलाना चाहिए, वरना सरकार को भविष्य में इसका भारी खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।’ ये चेतावनी देते हुए हरियाणा कश्यप राजपूत सभा, रोहतक के प्रधान राजेश कश्यप ने कहा कि कश्यप राजपूत सभा सरकार द्वारा दिल्ली के रामलीला मैदान में सत्याग्रही अनशनकारियों पर दमनात्मक पुलिसिया कार्यवाही की पुरजोर निन्दा व भर्त्सना करती है। श्री कश्यप ने कहा कि आखिर क्यों सरकार अंग्रेजों वाली ‘अपार भ्रष्टाचार के जरिए देश की अथाह सम्पति को लूटने’, ‘भ्रष्टाचार के विरूद्ध अहिंसावादी सत्याग्रहियों पर दमनचक्र चलाने’ और ‘फूट डालो व राज करो’ जैसी काली कूटनीतियों को दोहरा रही है। यदि सरकार इन अंग्रेजी कुटनीतियों को नहीं छोड़ेगी तो पूरे देश व समाज को निश्चित तौरपर दूसरा स्वतंत्रता संग्राम लड़ना होगा, पहले की भांति ही हर तरह की कुर्बानियां देने को विवश होना पड़ेगा और निश्चित तौरपर इसके लिए देश व समाज अपनी कमर कस चुका है।
प्रधान राजेश कश्यप ने कहा कि गाँधीवादी नेता अण्णा हजारे को सरकार के दमनात्मक रवैए के प्रति जंतर-मंतर पर एक दिन के लिए सांकेतिक अनशन की इजाजत न मिलना ‘गुलामी’ वाले दिनों की याद दिलाता है। श्री कश्यप ने कहा कि वे भी भ्रष्टाचार और सरकार की दमनात्मक कार्यवाही के विरूद्ध अपना सांकेतिक विरोध दर्ज करवाने के लिए 8 जून को अनशन पर रहेंगे और साथ ही भगवान से प्रार्थना करेंगे कि वो वर्तमान सरकार को सद्बुद्धि दे।


समाचार पत्रों की नज़ारे इनायत .......
 




(उपर्युक्त सहयोग के लिए हरियाणा कश्यप राजपूत सभा रोहतक दैनिक जागरण, आज समाज, दैनिक हरिभूमि और दैनिक भास्कर समाचार पत्रों एवं रोहतक से स्थानीय सवांददाताओं का तहेदिल से हार्दिक आभार एवं धन्यवाद प्रकट करती है. )

कोई टिप्पणी नहीं: