बुधवार, 31 अगस्त 2011

4 सितम्बर (रविवार) को गाँव किलोई पहुंचें

4 सितम्बर (रविवार) को गाँव किलोई पहुंचें



आदरणीय कश्यप जी,

सादर नमस्कार।

पूर्ण आशा व विश्वास है कि आप भगवान की असीम कृपा से सपरिवार स्वस्थ एवं आनंद से होंगे।
आगे समाचार यह है कि आगामी 4 सितम्बर, 2011 (रविवार) को प्रात: 10 बजे गाँव किलोई (रोहतक) में ‘हरियाणा पिछड़ा वर्ग एकता मंच’ के तहत पिछड़ा वर्ग की 76 बिरादरियों की एक जनसभा होने जा रही है। इसमें मंच के प्रधान श्री अनिल सैनी ने कश्यप समाज को भी सादर आमंत्रित किया है। अत: आपसे नम्र निवेदन है कि कृपा करके समय निकालकर इस जनसभा में अपने पिछड़ा वर्ग के साथियों के साथ जरूर पहुँचे और पिछड़ा वर्ग के हकों को हासिल करने के लिए चल रहे अभियान को मजबूती प्रदान करने में अपना अहम योगदान दें।

आप इस बात से जरूर सहमत होंगे कि पिछड़ा वर्ग निरन्तर पिछड़ता चला जा रहा है और उसके हक भी नहीं मिल पा रहे हैं। पिछड़ा वर्ग को उचित राजनीतिक भागीदारी भी नहीं दी जा रही है। पिछड़ा वर्ग की सभी समस्याओं के समाधान एवं उसके उत्थान के लिए सभी पिछड़ी बिरादरियों को मिलाकर यह महामंच तैयार किया गया है। इसलिए हम सबको यह नैतिक फर्ज बनता है कि हम इस मंच के कार्यक्रमों में बढ़चढ़कर अपना योगदान दें और पिछड़ा वर्ग के उत्थान के लिए अपनी बात मजबूती से रखें।

आपसे पुन: नम्र निवेदन है कि आप अपने पिछड़ा वर्ग के सभी साथियों के साथ इस जनसभा में जरूर पहुंचे। बाकी बातें जनसभा में ही करेंगे। धन्यवाद सहित,

आपका,

(राजेश कश्यप)

कोई टिप्पणी नहीं: