शनिवार, 21 मई 2016

महर्षि कश्यप जी की जयंती के पावन पर्व पर अग्रिम ढेरों हार्दिक बधाईयाँ और शुभकामनाएं.

आदरणीय कश्यप भाईयो और बहनों! 24 मई के सृष्टि सृजक महर्षि कश्यप जी की जयंती के पावन पर्व पर आप सबको अग्रिम ढेरों हार्दिक बधाईयाँ और शुभकामनाएं.

हरियाणा प्रदेश के कोने-कोने से आप सबकी जयंती के संदर्भ में की जा रही तैयारियों और कार्यक्रमों के मिल रहे अनेकानेक समाचारों से आप सबकी जागरूकता, एकता और अपने समाज के प्रति सच्ची समर्पित भावना सहज स्पष्ट हो रही है. इसके लिए आप सबको सादर साधुवाद है.

इस बार कई जगहों पर महर्षि कश्यप जयंती सभी संगठन और सर्व समाज के लोग मिलकर धूमधाम से मना रहे हैं, जोकि समाजहित में बेहद शुभसंकेत हैं. आप सबको बधाई है.

हमें लगभग हर जगह से 24 मई की जयंती पर सादर निमंत्रण निरंतर मिल रहे हैं. हम आपके इस स्नेह, सहयोग और लगाव के लिए दिल से आभार प्रकट करते हैं.

भाईयो और बहनों! आप सब जानते और समझते ही हैं कि एक दिन में सभी जगह कार्यक्रमों में पहुंच पाना संभव नहीं हो सकता. वैसे, हमारी तरफ से पूरी कोशिश होगी कि हम आपके बीच अधिक से अधिक जगहों पर पहुंचें. लेकिन, जहां हम चाहकर भी पहुंचने में असमर्थ रहें, वहां के कार्यक्रम के आयोजकों व समाज से हाथ जोड़कर अग्रिम खेद सहित माफी मांगते हैं. हम महर्षि कश्यप जी को हाजिर-नाजिर मानकर आपको विश्वास दिलाते हैं कि भले ही हम तन से आपके बीच उपस्थित न हों, लेकिन मन आपके साथ ही रहेगा. आप हमें तनिक भी अपने से दूर न समझें. हम निकट भविष्य में एक भव्य जागरूकता महासम्मेलन में एक साथ बैठेंगे और समाजहित में व्यापक विमर्श करेंगे.

सभी बहन भाईयों को महर्षि कश्यप जयंती की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए विनम्र निवेदन करेंगे कि जयंती को मिलजुलकर पूरी शांति, सौहार्द और आदर्श रूप से मनाएं. समाजहित में विमर्श करें और शुभ संकल्प लें. यदि संभव हो तो अपने कार्यक्रम की गतिविधियाँ व फोटो प्रेस को जारी करें और प्रदेश मीडिया प्रभारी को भी यथोचित माध्यम से भेजने का कष्ट करें, ताकि उन्हें अपने कश्यप समाज के ब्लॉग पर प्रकाशित किया जा सके.

सृष्टि सृजक महर्षि कश्यप की अपार कृपा आप पर बरसे और आपको अनंत सुख-समृद्धि प्राप्त हो...

पुन: ढेर सारी हार्दिक शुभकामनाओं के साथ...

सादर,

-बलजीत सिंह मतौरिया
अध्यक्ष,
मुख्य प्रशासनिक कमेटी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184)

और

समस्त पूर्व पदाधिकारी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184)

एवम्

समस्त पदाधिकारी,
मुख्य प्रशासनिक कमेटी.

प्रेषक :

-राजेश कश्यप "टिटौली"
प्रदेश मीडिया प्रभारी, प्रवक्ता एवम् सूचना अधिकारी.
मोबाइल नं.. 9416629889
e-mail : rajeshtitoli@gmail.com
www.kashyapsamaj.blogspot.in

कोई टिप्पणी नहीं: