मंगलवार, 24 जनवरी 2017

‘कार्यकारी जिला प्रधान’ पद हेतू आवेदन/प्रस्ताव 31 जनवरी, 2017 तक सादर आमंत्रित

‘कार्यकारी जिला प्रधान’ पद हेतू आवेदन/प्रस्ताव 31 जनवरी, 2017 तक सादर आमंत्रित हैं
************
आदरणीय मित्रों! सुप्रभात!! हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184) की 29.01.2017 को हरियाणा कश्यप राजपूत धर्मशाला, कुरूक्षेत्र में प्रातः 11ः00 बजे समाज की एक महत्वपूर्ण मीटिंग प्रस्तावित की गई थी और उस सन्दर्भ में एजेण्डे तय करने के लिए आप सबसे सुझाव भी आमंत्रित किए गए थे। हम आपके संज्ञान में लाना चाहते हैं कि:
1. हम उन सैंकड़ो समाजसेवियों के तहेदिल से आभारी हैं, जिन्होंने समाजहित में प्रदेश प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी श्री राजेश कश्यप ‘टिटौली’ को वाट्सअप नंबर 9416629889 और ईमेल rajeshtitoli@gmail.com पर बेहद महत्वपूर्ण सुझाव दिए और मीटिंग के एजेण्डे तय करने में बेहद सार्थक एवं उल्लेखनीय भूमिका निभाई। आप सबके सुझावों पर पूरी गम्भीरता से अमल में लाया जाएगा, ऐसा आपको पूर्ण विश्वास दिलाया जाता है। 
2. समाज से मिले सुझावों के आधार पर आगामी 29.01.2017 की समाज की प्रस्तावित महत्वपूर्ण बैठक को स्थगित किया जा रहा है। जैसे ही नई तिथि तय की जाएगी, आपको सादर सूचित एवं मिटिंग के लिए सादर आमंत्रित किया जाएगा। इसके साथ ही मीटिंग के तय हुए एजेण्डों से भी सार्वजनिक रूप से अवगत करवा दिया जाएगा, ताकि उन पर समाज के बुद्धिजीवी लोग गहन चिंतन-मन्थन कर सकें। 
3. हम समाज के सर्वांगिण विकास एवं हर स्तर पर उसकी भागीदारी सुनिश्चित करने के की दिशा में दिशा में बड़ी तेजी से आगे बढ़ चले हैं। इस दिशा में कई ठोस कदम भी उठाए जा रहे हैं। 
4. हरियाणा में एक पारदर्शी, ईमानदार, कर्मठ एवं समाज समर्पित नेतृत्व खड़ा करने एवं उसमें भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए आप सबको खुला निमंत्रण दिया जा रहा है। जो समाजसेवी एवं बुद्धिजीवी राजनीतिक दल/सामाजिक संगठन/क्लब/सभा आदि से ऊपर उठकर और निजी स्वार्थ व महत्वाकांक्षाओं को त्यागकर निष्ठा एवं समर्पित भावना के साथ हरियाणा के कश्यप समाज का किसी भी रूप में नेतृत्व करना चाहता है, वह निःसंकोच आगे आए और अपनी जिम्मेदारी संभाले।
5. इस दिशा में ठोस कदम उठाते हुए हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184) प्रदेश के सभी 22 जिलों से ‘कार्यकारी जिला प्रधान’ पद के लिए प्रस्ताव आमंत्रित करती है। इस पद के लिए आप अपने निवेदन भेज सकते हैं अथवा अपने किसी भी समाज समर्पित व्यक्ति के नाम का प्रस्ताव/सुझाव भेज सकते हैं। 
6. ‘कार्यकारी जिला प्रधान’ पद हेतू आवेदन/प्रस्ताव 31 जनवरी, 2017 तक प्राप्त हो जाने चाहिएं। आवेदन/प्रस्ताव निम्नलिखित किसी भी प्रकार से भेजे जा सकते हैं:-
1. वाट्सअप नंबर: 
9416629889
2. ईमेल:
rajeshtitoli@gmail.com
3. पत्राचार: 
राजेश कश्यप ‘टिटौली’
म.नं. 1229, पाना-8, नजदीक शिव मन्दिर,
गाँव व डाकखान: टिटौली
जिला व तहसील: रोहतक 
हरियाणा-124005
नोट: 
1. आवेदन पत्र में पूरा नाम, पता, जन्मतिथि, सम्पर्क नंबर आदि दर्ज करने के साथ-साथ यह भी बताने का कष्ट करें कि आप ‘कार्यकारी जिला प्रधान’ के रूप में समाजहित में क्या-क्या करना चाहेंगे? 
2. आधे-अधूरे आवेदनों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा। 
3. अधिक जानकारी के लिए प्रदेश प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी श्री राजेश कश्यप ‘टिटौली’ से सम्पर्क करें।
(आदेशानुसार)
आदरणीय श्री बलजीत सिंह मतौरिया जी,
अध्यक्ष,
मुख्य प्रशासनिक कमेटी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184)

कोई टिप्पणी नहीं: