शुक्रवार, 20 जनवरी 2017

29 जनवरी, 2017 को प्रस्तावित सामाजिक बैठक के एजेण्डे तय करने बारे सुझाव आमंत्रित

29 जनवरी, 2017 को प्रस्तावित सामाजिक बैठक के एजेण्डे तय करने बारे सुझाव आमंत्रित
*******
आदरणीय बन्धुओं! आपको सादर सूचित किया जाता है कि हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184) की एक सामाजिक बैठक निर्धारित क्रम में आगामी 29 जनवरी, 2017 (रविवार) को प्रातः 11:00 बजे हरियाणा कश्यप राजपूत धर्मशाला, कुरूक्षेत्र में मुख्य प्रशासनिक कमेटी के अध्यक्ष आदरणीय श्री बलजीत सिंह मतौरिया जी की अध्यक्षता में प्रस्तावित की गई है। इस बैठक में सभा एवं संस्था से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी। अतः इस सामाजिक बैठक में आपकी हिस्सेदारी सुनिश्चित करने एवं आपकी भावनाओं का सम्मान करने के उद्देश्य से उपर्युक्त सामाजिक बैठक के एजेण्डे तय करने बारे आपके सुझाव सादर आमंत्रित हैं।
*
कृपया बताएं कि आपके हिसाब से इस सामाजिक बैठक के क्या-क्या एजेण्डे होने चाहिएं? क्या आप इन एजेण्डों पर चर्चा करने के लिए स्वयं बैठक में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकते हैं? यदि हाँ तो हमें बेहद प्रसन्नता एवं गर्व की अनुभूति होगी। यदि नहीं, तो आपके प्रस्तावित एजेण्डों को सामाजिक बैठक में जरूर रखा जाएगा और उन पर गंभीरता से चर्चा भी होगी।
*
हम चाहते हैं कि हमारी सामाजिक बैठकों के एजेण्डों को भी पूरा समाज मिलकर तय करे और पूरा समाज मिलकर ठोस निर्णय ले। हम एक पूर्णतः पारदर्शी, जवाबदेह एवं समाज समर्पित नेतृत्व खड़ा करना चाहते हैं।
*
अच्छे लोग आगे आएं और समाजहित में अच्छे निर्णय लेने में सहयोग करें और अच्छे निर्णयों पर मोहर लगाकर समाज के सर्वांगीण विकास में अपना उल्लेखनीय योगदान दें, इसी आह्वान एवं निवेदन के साथ पुनः आपसे विनम्र निवेदन है कि तीन दिन के अन्दर 24 जनवरी, 2017 की शाम 5 बजे तक अपने सुझाव/प्रस्ताव एजेण्डे के रूप में सुझाएं और समाज को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दें।
*
नोट: एजेण्डे नीचे दिए गए ईमेल/वाट्सअप/कंमेंटस बॉक्स आदि किसी भी तरीके से भेजे जा सकते हैं।
*
धन्यवाद एवं आभार सहित।
*
(आदेशानुसार)
आदरणीय श्री बलजीत सिंह मतौरिया जी,
प्रधान,
मुख्य प्रशासनिक कमेटी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184)
*
द्वारा:
राजेश कश्यप ‘टिटौली’
प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं प्रवक्ता।
मोबाईल/ वाट्सअप नंबर: 9416629889
e-mail : rajeshtitoli@gmail.com
www.kashyapsamaj.blogspot.in



कोई टिप्पणी नहीं: