शुक्रवार, 12 मई 2017

14 मई, 2017 की अम्बाला मिटिंग में आप सादर आमंत्रित हैं

14 मई, 2017 की अम्बाला मिटिंग में आप सादर आमंत्रित हैं
*********
आदरणीय मित्रों! 14 मई, 2017 (रविवार) को प्रातः 11ः00 बजे अम्बाला में अग्रणीय समाजसेवी श्री कुन्दनलाल कश्यप जी की अध्यक्षता में एक विशेष मिटिंग का आयोजन किया जा रहा है। इस मिटिंग के मुख्य अतिथि हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184) की मुख्य प्रशासनिक कमेटी के अध्यक्ष माननीय श्री बलजीत सिंह मतौरिया जी होंगे। यह बैठक ‘‘लक्की फार्म, बड़े खुड्डे के पास, जगाधरी रोड़, अम्बाला’’ में होगी। इस बैठक के मुख्य उद्देश्य निम्नलिखित होंगे:

1. समाज के सर्वांगीण विकास की योजना तैयार करने एवं ओजस्वी व समर्पित नेतृत्व सुनिश्चित करने के लिए गम्भीर चिन्तन-मन्थन करना और कारगर कदम उठाना।

2. ‘कार्यकारी जिला प्रधान’ (अस्थायी) पद के लिए आए प्रस्तावों पर खुला विचार-विमर्श करना एवं ‘कार्यकारी जिला प्रधान’ की नियुक्ति करना। इस मिटिंग में अम्बाला जिले के साथ-साथ अन्य जिले से आए हुए प्रस्तावों पर भी विचार होगा और उन जिलों के ‘कार्यकारी जिला प्रधान’ की नियुक्तियां भी सुनिश्चित की जाएंगी।

3. आगामी 24 मई, 2017 को परंपरागत रूप से मनाई जाने वाली ‘महर्षि कश्यप जयन्ती’ की तैयारियों एवं रचनात्मक गतिविधियों के बारे में खुली चर्चा करना। ‘महर्षि कश्यप जी’ की जीवनी वितरीत करना, ताकि घर-घर तक महर्षि कश्यप जी से जुड़ी जानकारियां आसानी से पहुंचाई जा सकें।

4. हरियाणा में समाज समर्पित एवं निष्ठावान एक नई ‘लीडरशिप’ खड़ी करने की योजना पर विचार करना और उस सन्दर्भ में प्रभावी कदम उठाने के लिए कारगर उपाय सुनिश्चित करना।

****
नोट: 1. जो भी समाजसेवी ‘कार्यकारी जिला प्रधान’ के रूप में समाज को उन्नति एवं विकास के पथ पर अग्रसित करने का जज्बा रखते हैं वे अपने प्रस्ताव Whats App No. 9416629889 अथवा email : rajeshtitoli@gmail.com पर यथाशीघ्र भेजें। यदि ये प्रस्ताव सीधे 14 मई, 2017 की मिटिंग में भी पेश किए जाते हैं तो भी उन पर विचार किया जायेगा। इसलिए, अपने प्रस्ताव अपने सहयोगियों एवं मित्रों के साथ सीधे मीटिंग में भी प्रस्तुत कि जा सकते हैं।

2. जो व्यक्ति/युवा समाज के ‘नेता/नेतृत्वकर्ता’ के रूप में आगे आना चाहते हैं अथवा आपकी नजर में जिस व्यक्ति/युवा को समाज के नेता के रूप में आगे बढ़ाया जाना चाहिए, वे इस मिटिंग में जरूर पहुंचे, ताकि इस सन्दर्भ में आवश्यक दिशा-निर्देश/नियम/संकल्प तय किये जा सकें।

3. समाज को उन्नति एवं विकास पर अग्रसित करने के सन्दर्भ में यदि आपका कोई सुझाव हो तो आप इस मिटिंग में जरूर पहुंचे। आपको अपने विचार/सुझाव देने का पूरा मौका मिलेगा।

4. कृपया मिटिंग में समय पर पहुंचने का कष्ट करें और अपने मित्रों को भी अपने साथ लेकर जरूर पहुंचें।

सादर ,

-राजेश कश्यप ‘टिटौली’
प्रदेश प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी,
मुख्य प्रशासनिक कमेटी
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184)
Whats App No. 9416629889
email : rajeshtitoli@gmail.com
www.kashyapsamaj.blogspot.in

कोई टिप्पणी नहीं: