सोमवार, 21 दिसंबर 2015

सांसद श्री राम कुमार कश्यप ने हरियाणा कश्यप राजपूत सभा की सदस्यता हासिल की.

राज्यसभा सांसद श्री राम कुमार कश्यप ने हरियाणा कश्यप राजपूत सभा की सदस्यता हासिल की.
***********
आदरणीय मित्रो! बेहद खुशी व उत्साह भरा समाचार है कि हरियाणा कश्यप समाज के वरिष्ठ नेता एवम् समाज के एकमात्र राज्यसभा सांसद आदरणीय श्री राम कुमार कश्यप जी ने गत 19 दिसम्बर, 2015 को हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184) की सदस्यता हासिल की.
प्राप्त जानकारी के अनुसार अम्बाला जिले के बुराड़ा ब्लॉक के हमारे सदस्यता प्रभारी श्री शैन्टी कश्यप दहिया माजरा जी ने माननीय सांसद श्री राम कुमार कश्यप जी से उनके पैतृक गाँव उगाला में मुलाकात की और उन्हें प्रदेश भर में चल रहे सभा के सदस्यता अभियान के बारे में अवगत करवाया.
सभा के सदस्यता अभियान से प्रभावित होकर माननीय सांसद श्री राम कुमार कश्यप जी ने हमारे सदस्यता प्रभारी श्री शैन्टी कश्यप दहिया माजरा जी के हाथों सभा की सदस्यता (रसीद क्रमांक 3626) हासिल की और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया.
माननीय सांसद श्री राम कुमार कश्यप जी ने सभा के इस सदस्यता अभियान की जमकर सराहना की और इसे समाज को जागरूक व सही दिशा में आगे ले जाने वाला कदम बताया.
इस अवसर पर माननीय सांसद श्री राम कुमार कश्यप जी ने सभा के सदस्यता अभियान में साथ रहने और समाज की उन्नति व विकास के लिए हर संभव सहयोग देने का ठोस आश्वासन दिया.
इसके साथ ही माननीय सांसद श्री राम कुमार कश्यप जी ने इस सदस्यता अभियान से जुड़े तमाम बुद्धिजीवी समाजसेवियों का धन्यवाद व्यक्त करते हुए अपनी शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया है.
-राजेश कश्यप "टिटौली" रोहतक
प्रदेश मीडिया प्रभारी, प्रवक्ता एवम् सूचना अधिकारी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184)
मोबाइल नं. : 9416629889
www.kashyapsamaj.blogspot.in

कोई टिप्पणी नहीं: