शनिवार, 26 दिसंबर 2015

सच्चे समाजसेवियों को साधुवाद और धन्यवाद

सच्चे समाजसेवियों को साधुवाद और धन्यवाद
*********
आदरणीय मित्रो! इस भयंकर ठंड में भी सच्चे समाजसेवी अपने कश्यप समाज को जागरूक व संगठित करने के मिशन में जी जान से जुटे हैं और बिना मौसम की परवाह किये दिन रात हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184) के सदस्यता अभियान को बड़ी तेजी से आगे बढ़ा रहे हैं, ताकि प्रदेश स्तर पर एक अच्छी व आदर्श कार्यकारिणी का गठन जल्द हो सके. ऐसे तमाम मित्रों को सादर साधुवाद और धन्यवाद है.
प्राप्त समाचार के अनुसार हमारे नीलोखेड़ी (करनाल) के सदस्यता प्रभारी श्री सोनू कश्यप जी (गाँव निगधू) अपने मित्रों के साथ सभा के सदस्यता अभियान को बेहद सुव्यवस्थित ढंग से चला रहे हैं. कुछ दिन पहले उनके नेतृत्व में गाँव के कश्यप समाज के लोग एक जगह एकत्रित हुए और अपने समाज की उन्नति एवम् विकास के मुद्दे पर गंभीर विचार मंथन किया. इसके साथ ही पूरे नीलोखेड़ी ब्लॉक के गाँव-गाँव जाकर समाज को सदस्यता अभियान से जोड़ने व सदस्य बनाने का संकल्प लिया. इसके बाद भाई सोनू कश्यप जी के नेतृत्व में अनेक युवा आसपास के गाँवों का दौरा कर रहे हैं और लोगों को सभा के सदस्यता अभियान से जोड़ रहे हैं और सदस्य बना रहे हैं.

(कड़कती ठंड में व्यापक विचार मंथन करते समाज के इन निष्ठावान लोगों के फोटो आपके बीच रखते हुए बेहद गर्व व खुशी का अनुभव हो रहा है.)

इन सब लोगों की समाज के प्रति सच्ची निष्ठा व समर्पित भावना निश्चित तौरपर हमारे समाज के सुनहरी भविष्य का प्रबल संकेत देती है.)

आप सबको सादर साधुवाद और धन्यवाद है.

-राजेश कश्यप "टिटौली", रोहतक
प्रदेश मीडिया प्रभारी, प्रवक्ता एवम् सूचना अधिकारी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184)
मोबाईल नं.:9416629889

कोई टिप्पणी नहीं: