रविवार, 6 दिसंबर 2015

समाज के अनमोल रत्नों की पहली सूची आज

सुप्रभात मित्रो!
🙏💐💐💐💐💐
हम कश्यप समाज के उन तमाम समाजसेवियों को साधुवाद देते हैं जिन्होंने समाज के प्रति सच्ची निष्ठा व समर्पित भावना का परिचय देते हुए "जिला व ब्लॉक स्तरीय सदस्यता प्रभारी" के रूप में अपने चुने हुए ब्लॉक व जिले का नाम पंजीकरण के लिए भेजा है. ये सब समाज के अनमोल रत्न हैं. इनकी पहली सूची आज शाम को जारी की जायेगी.
प्रिय मित्र! हमें मालूम है कि आपके अंदर भी अपने समाज की सेवा का जज्बा कूट कूट कर भरा हुआ है. हमारा मानना है कि समाजसेवा का इससे बढ़ कर और कोई सुनहरा मौका नहीं आएगा. इतिहास में नाम दर्ज करवाने और एक मिसाल बनाने का सुनहरी मौका आपके द्वार पर खड़ा है. आप हर संकोच छोड़ कर उसका स्वागत कीजिए और उसे गले लगाइये.

आदरणीय मित्र! समाज के अनमोल रत्नों को सूचीबद्ध करने का सिलसिला आज शुरू हो जायेगा और उनकी पहली सूची जारी हो जायेगी. अब यह कारवां शुरू हो रहा है और अपनी मंजिल पर जाकर ही समाप्त होगा.

हम और पूरा समाज यह जानने के लिए रोमांचित है कि "जिला या ब्लॉक स्तरीय सदस्यता प्रभारी" के रूप में कौन कौन मित्र अपना नाम दर्ज करवाने वाला है और समाज के अनमोल रत्नों की पहली सूची में आज शामिल होने वाला है.

आदरणीय मित्र! यदि इस सूची में आप भी अपना नाम दर्ज करवाने का सौभाग्य हासिल करना चाहते हैं तो जल्द से जल्द बताइये कि आप हरियाणा प्रदेश के कौन से जिले या ब्लाक के "सदस्यता अभियान प्रभारी" के रूप में नेतृत्व करना चाहेंगे? या करवाना चाहेंगे? इस महाअभियान में हम सब आपके साथ हैं.

इस बारे में अधिक जानकारी के लिए दिए जा रहे इस लिंक को क्लिक कीजिए :-

http://kashyapsamaj.blogspot.in/2015/12/best-chance-for-social-service.html?m=1

मित्रो! अधिक जानकारी के लिए आप हमसे सीधे सम्पर्क कर सकते हैं।

-राजेश कश्यप

प्रदेश मीडिया प्रभारी, प्रवक्ता एवं सूचना अधिकारी,

हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184)

Mob. & Whats App No. : 9416629889

wwww.kashyapsamaj.blogspot.in

www.facebook.com/rkk100

e-mail : rajeshtitoli@gmail.com

आपका सादर आभार और धन्यवाद.
🙏💐💐💐💐💐💐💐🙏

कोई टिप्पणी नहीं: