रविवार, 27 दिसंबर 2015

इन्द्री (करनाल) के नौजवानों को बधाई एवं साधुवाद!


इन्द्री (करनाल) के नौजवानों को बधाई एवं साधुवाद!
**************
आदरणीय मित्रो! हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184) के प्रदेश भर में जोर शोर से चल रहे सदस्यता अभियान को हमारे नौजवान समाजसेवियों ने पूरी निष्ठा एवं समर्पित भावना से अपनाया है। इसकी नई एवं अनुकरणीय मिसाल करनाल जिले के इन्द्री ब्लॉक के कश्यप युवा समाजसेवियों ने पेश की है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार हमारे इन्द्री ब्लॉक के सदस्यता प्रभारी एवं युवा समाजसेवी श्री देव कश्यप जी के नेतृत्व में समाज के प्रति समर्पित युवाओं ने एक बैठक की और समाज की उन्नति एवं विकास को लेकर व्यापक चिन्तन-मन्थन किया। इस बैठक से सम्बंधित समाचार को कई अखबारों ने भी प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया। 
इन युवाओं ने समाज को जागरूक एवं एकजूट करने के साथ-साथ सभा के सदस्यता अभियान को भी जोर शोर से चलाने का दृढ़-संकल्प लिया। इन युवाओं का मानना था कि जब तक समाज एकजुट व जागरूक नहीं होगा और प्रदेश में एक सक्षम एवं समाज समर्पित नेतृत्व खड़ा नहीं होगा, तब तक हमारा कश्यप समाज उन्नति एवं विकास नहीं कर पायेगा। इसीलिए, सभी नौजवान समाजसेवियों ने बैठक में यह दृढ़ संकल्प लिया कि वे समाज को आगे बढ़ाने के लिए लोगों को जागरूक व संगठित करेंगे और साथ ही सभा के सदस्यता अभियान को कामयाब बनाने के लिए पूरा जोर लगा देंगे।
अपने समाज के प्रति असीम निष्ठा एवं समर्पित भावना रखने वाले इन्द्री ब्लॉक के ये युवा समाजसेवी निःसन्देह बधाई एवं साधुवाद के पात्र हैं और दूसरे युवाओं के लिए भी प्रेरणा का स्त्रोत हैं।
-राजेश कश्यप ‘टिटौली’, रोहतक
प्रदेश मीडिया प्रभारी, प्रवक्ता एवं सूचना अधिकारी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184)

मोबाईल नं.: 9416629889

www.kashyapsamaj.blogspot.in

www.facebook.com/rkk100

कोई टिप्पणी नहीं: