सोमवार, 18 अप्रैल 2016

यमुनानगर की विशेष चिन्तन बैठक हेतु सादर आमंत्रण

यमुनानगर की विशेष चिन्तन बैठक हेतु सादर आमंत्रण
***********
हरियाणा कश्यप राजपूत समाज के सभी सामाजिक संगठनों एवं समाजसेवियों को सादर सूचित किया जाता है कि आगामी 24 अप्रैल, 2016 (रविवार) को प्रातः 11:00 बजे जगाधरी (यमुनानगर) में कश्यप समाज की एक विशेष चिन्तन बैठक होने जा रही है, जिसकी अध्यक्षता हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184) की मुख्य प्रशासनिक कमेटी के अध्यक्ष आदरणीय श्री बलजीत सिंह मतौरिया जी करेंगे. इस मीटिंग के प्रमुख प्रस्ताव इस प्रकार हैं:-

1. 24 मई, 2016 को ‘महर्षि कश्यप जयन्ति’ के पावन पर्व पर सामाजिक संगठनों के संयुक्त तत्वाधान में होने वाले ‘सामाजिक समारोह’ में सभी संगठनों से रायशुमारी करना और सभी की समुचित भागीदारी एवं जिम्मेदारी तय करना।

2. ‘महर्षि कश्यप जयन्ती’ सामाजिक समारोह की पूरी रूपरेखा तैयार करना।

3. हरियाणा प्रदेश में कश्यप समाज के सभी सामाजिक संगठनों की परस्पर सकारात्मक सहभागिता व  सद्भावना बढ़ाने के लिए रचनात्मक पृष्ठभूमि तैयार करना, ताकि प्रतिस्पद्धात्मक भावना का त्याग करके सभी मिलकर अपने समाज की उन्नति एवं विकास में सकारात्मक भूमिका निभा सकें। 

4. कश्यप राजपूत समाज की वर्तमान दशा एवं दिशा से जुड़े मुद्दों पर गहन चिन्तन करना और सभी संगठनों की संयुक्त भागीदारी सुनिश्चित करना।

आपको इस विशेष चिन्तन बैठक में सादर आमंत्रित किया जाता है और साथ ही आपसे विनम्र निवेदन किया जाता है कि कृपा करके इस मिटिंग में हर हालत में 11 बजे तक पहुंचने का कष्ट करें। मीटिंग का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है:

दिनांक: 24 अप्रैल, 2016 (रविवार)

समय: प्रातः 11 बजे।

स्थान: मेहर ढ़ाबा कश्यप फार्म, मेहर इंडस्ट्री, लाम्बा भट्ठा के सामने, नजदीक उधमगढ़, खारबन रोड़, जगाधरी (यमुनानगर)।

*नोट: यदि आपको निर्धारित स्थान पर पहुंचने के लिए किसी प्रकार के मार्गदर्शन/सहायता की आवश्यकता महसूस हो तो कृपया अपने कश्यप समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री महेश कश्यप जी से मोबाईल नंबर: 9355370935, 08950561095 पर सम्पर्क करें।*

-राजेश कश्यप ‘टिटौली’
प्रदेश मीडिया प्रभारी, प्रवक्ता एवं सूचना अधिकारी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184)
मोबाईल नं.: 9416629889
www.kashyapsamaj.blogspot.in

कोई टिप्पणी नहीं: